वडोदरा : शहर के समा इलाके में विचित्र हादसा हुआ। जिसमें एक ही रिक्शा की दो कार से भिड़ंत हो जाने पर ऑटो ड्राइवर समेत पैसेंजर भी फुटबॉल की तरह उछले थे। इस दर्दनाक एक्सीडेंट में ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, टर्न ले रहे कार चालक के साथ टक्कर से बचने के लिए ही रिक्शा चालक रोंग साइड चला जाता है। इसी चक्कर में उसकी रिक्शा को दोनों तरफ से अलग-अलग कार की ठोकर लगती है। और रिक्शा चालक व पैसेंजर भी उछलकर रास्ते पर गिरते है। 

संवाददाता के मुताबिक, हादसा समा क्षेत्र के मंगल पांडे रॉड पर हुआ। जहां 35 वर्षीय बसीर आलम सफियलम पठान नामक रिक्शा चालक पेसेंजर को लेकर जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ। जिसमें गंभीर रुपसे चोटिल होने के कारण रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जख्मी पेसेंजर को अस्पताल भेजा गया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बसीर के परिवार में पत्नी और उसके पांच बच्चे थे। उसकी अचानक हुई मौत के कारण परिवार बिखर गया है। इधर हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और सीसीटीवी के आधार पर कार चालक की पहचान करने में जुट गई है।