मेरान्यूज नेटवर्क.ऊना: भाचा गांव में पिता-पुत्री के रिश्ते पर लांछन लगानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें 3 साल से पिता ही अपनी सगी नाबालिग बेटी को रौंदता होने की हकीकत सामने आई है। हालांकि बेटी 7 माह गर्भवती होने पर पिता का भंडा फुट गया। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर आरोपी पिता फरार हो गया है। और पुलिस गुनाह दर्ज कर उसको ढूंढने में जुट गई है।

संवाददाता के मुताबिक, आरोपी की पहचान दुदा बांभनिया के रुपमें हुई है। वह इसी गांव में रहकर मजदूरी काम करता है। 3 साल पूर्व अपनी नाबालिग बेटी के अकेलेपन का फायदा उठाकर यह रक्षक बाप खुद ही भक्षक बन गया था। और अपनी ही बेटी संग जबर्दस्ती की थी। बादमें यह सिलसिला शुरु हो गया। और जब भी बेटी अकेली होती वह मर्जी के अनुसार उसका फायदा उठाने लगा।

इतना ही नहीं इस बारेमें किसीको बताने पर उसने बेटी को जान से मारने की धमकी भी दे रखी थी। जिसके चलते मासुम चुपचाप पिता का अत्याचार सहने लगी। हालांकि पेटदर्द के कारण उसे अस्पताल ले जाने पर वह 7 माह गर्भवती होने का खुलासा हुआ। इसे सुन माता के पैरों तले की जमीन खिसक गई। और इसके लिए खुद का पति होने की हकीकत जानकर तो वह सुन्न रह गई।

हालांकि बादमें माता ने परिजनों से मिलकर अपने ही पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर पोक्सो समेत अलग-अलग छह गुनाह दर्ज कर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है। इधर पिता द्वारा की गई इस घिलौनी हरकत को लेकर लोग उसे धुत्कार रहे है। साथ ही उसको कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग लोगोंमे उठने लगी है।