राजकोट : शहर के यूनिवर्सिटी थाने में एक युवक ने आत्मविलोपन का प्रयास किया। कल रात वह थाने पहुंच गया, और शरीर पे मिट्टी का तेल छिड़कने लगा। हालांकि उसके माचिस जलाने से पहले ही वहां पर मौजूद पुलिसकर्मीयो ने उसे पकड़ लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें युवक को आत्मविलोपन का प्रयास करते हुए स्पष्ट देखा जा सकता है। 

संवाददाता के मुताबिक, आत्मविलोपन का प्रयास करनेवाले युवक की पहचान रवि सोमाभाई वाढेर के रूपमें हुई है। वह यूनिवर्सिटी रॉड स्थित राधाकृष्ण सोसायटी में रहता है। पूछताछ के दौरान इस हरकत के लिए उसने सोसायटी की महिलाओं समेत एक पुलिसकर्मी पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया। और इसी कारण तंग आकर उसने यह कदम उठाया होने की बात कही थी। जिसके चलते उसका बयान लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी। 

पुलिस के मुताबिक, कल रात को सोसायटी में पटाखे के कागज उड़ाने को लेकर रहिशो में झगड़ा हुआ था। इसी कारण पुलिस शिकायत के डर से रवि वाढेर ने पहले से खुद का बचाव करने के लिए आत्मविलोपन का प्रयास किया था। इसी सिलसिले में उसके मौसेरे भाई जयदीप वाढेर ने भी थाने की दीवारों पर अपना सिर टकराया था। 

हालांकि अब दोनों ने ही यह हरकत आवेश में आकर किए जाने का स्वीकार किया है। और पुलिस या अन्य किसीके खिलाफ कोई शिकायत नहीं होने का बयान भी दिया। फिर भी सावधानी के तौर पर सोसायटी में पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया है। और अब वहां की स्थिति पूरी तरह शांत होने की बात भी पुलिस ने कही है।