मेरान्यूज नेटवर्क. सुरेन्द्रनगर : भाजपा नेता गोरधन झडफिया पर हमला करने आए शार्पशूटर्स की गिरफ्तारी के बाद अब सुरेन्द्रनगर जिला भाजपा के अग्रणी जीणाभाई डेडवारिया की कार पे फायरिंग की घटना सामने आई है। वह देर रात गांधीनगर से अपने गांव चोटीला की तरफ कार से जा रहे थे। तभी कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने चुडा के पास उनकी कार पर तीन राउण्ड फायरिंग किया। लेकिन जीणाभाई बाल-बाल बच गए है।

हालांकि फायरिंग के बावजूद उन्हें किसी भी प्रकार की चोट नहीं पहुंची है, लेकिन उनकी कार का कांच टूट गया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ जांच शुरु की है। दरअसल पिछले कई दिनों से हुई भारी बारिश के कारण चोटीला के किसानों को काफी नुकसान हुआ था। जीणाभाई इन किसानों को मुआवजा राशि चुकाने की पेशकश करने गांधीनगर गए थे।

वहां से वापस लौटते समय चुड़ा गांव के पास में यह घटना हुई। देर रात जब वह कार में गांधीनगर से चोटीला की तरफ आ रहे थे, तभी हमला करने के लिए एक एक्टिवा पर तीन व्यक्ति आए। जब कार चालक ने डिपर देकर साइड देने के लिए कहा तो एक्टिवा में पीछे बैठे व्यक्ति ने बिना कुछ सोचे कार पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरु कर दिया। इस कारण गाड़ी के एक तरफ का कांच टूट गया।

बतादे कि, जीणाभाई डेडवारिया चोटीला के निवासी हैं। उनकी गणना जिला भाजपा के अग्रणी नेताओं में होती है। 2017में उन्होंने कांग्रेस विधायक ऋत्विक मकवाणा के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उनकी पराजय हुई थी। भाजपा नेताओं पर होनेवाली ऐसी फायरिंग की घटनाओं को लेकर पुलिस ने कई स्तरों पर जांच आरंभ कर दी है।