मेरान्यूज नेटवर्क.सूरत : शहर में एक चौंकानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें मां से दो रुपये लेकर वडोदरा स्थित अपने घर से शेम्पू लेने निकली एक 15 वर्षीय नाबालिग को घूमाने का लालच देकर एक महिला ने अगवाह किया था। बादमें सूरत लाकर उसको देहव्यापार के दलदल में धकेल दिया था। वह उसको अलग-अलग स्पा में भेजकर देहव्यापार करवाने लगी थी। हालांकि किसी तरह नाबालिग उसके चंगुल से निकलकर पुलिस तक पहुंचने के कारण स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक नाबालिग लड़की जीडी गोयन्का स्कूल के पास बैठकर जोर-जोर से रो रही थी। जिसके चलते वहां से गुजर रहा एक राहगीर उसके पास आया और रोने का कारण पूछा। जिसमे नाबालिग ने बताया कि, उसके माता-पिता वडोदरा में चाय की दुकान चलाते हैं। 20 जुलाई को रात 8 बजे वह दुकान पर थी। मां से 2 रुपए लेकर शैम्पू लेने गई थी, तभी मुस्कान नामक एक महिला ने उसे सूरत में घूमने का लालच दिया। और उसको यहां आजद नगर स्थित अपने घर ले गई। बादमें दूसरे दिन से देहव्यापार में धकेल दिया था। उसकी कथनी सुनकर राहगीर ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

जिसके चलते मौके पर पहुंची पुलिस नाबालिग को थाने ले गई। जहां पूछताछ के दौरान नाबालिग ने कई चौंकाने वाली जानकारियां दी। और मुस्कान वेसु के तमन्ना मसाज पार्लर में उससे वेश्यावृत्ति करवाने के साथ-साथ मोक्ष डे स्पा, एम्बीज स्पा, न्यू पूजा स्पा, इंडियन-थाई स्पा, वीआईपी रोड पर स्थित रूंगटा शॉपिंग सेंटर में चल रहे दो स्पा में भी ले गई होने की हकीकत बताई। जिसके चलते हरकत में आई पुलिस ने नाबालिग के माता-पिता को सूरत बुला लिया। 

बादमें पिता को समजाकर उमरा थानेमें शिकायत दर्ज करवाई। और तमन्ना स्पा से मुस्कान मोहम्मद दाढ़ी शेख नामक महिला को गिरफ्तार किया। नाबालिग ने मुस्कान को पहचान लिया और पुलिस को बताया कि, यहीं महिला वडोदरा में उसके घर आई और उसे सूरत घुमाने लेकर आई थी। और बादमें वेसू में स्थित तमन्ना स्पा में उससे देहव्यापार करवाती थी। नाबालिग के इस बयान के आधार पर पुलिस ने मुस्कान के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।