मेरान्यूज नेटवर्क.सूरत : शहर के सरथाणा क्षेत्र में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आया। जिसमें भगंदर से पीड़ित व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसको खुदकुशी दिखाने का प्रयास किया। हालांकि अपनी आंखों के सामने हुई इस हत्या को लेकर उसके सात वर्षीय बेटे ने पुलिस को हकीकत बताई। जिसके चलते आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। 

संवाददाता के मुताबिक, आरोपी की पहचान 35 साल के रसिक नसित के रूपमें हुई है। वह नीलम सोसायटी के विभाग नंबर 4 में रहता है। और हीरे की फैक्ट्री में काम करता है। भगंदर से पीड़ित होने के कारण वह पिछले काफी समय से पत्नी हंसा से शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहा था। जिसको लेकर पत्नी को उसका किसीसे नाजायज संबंध होने की आशंका होने लगी थी। और इसी बात को लेकर दोनोमे झगड़े भी होने लगे थे। 

शुक्रवार को दोबारा दोनों में झगड़ा होने लगा। इसी बीच रसिक गुस्से में आकर अपने बेटे के सामने दुपट्टे से गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पर उसने हत्या को आत्महत्या बता कर गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन मृतक का मोबाईल टूटा हुआ था। और उसके गले पर नाखूनों के निशान देखकर पुलिस ने उसके बेटे की पूछताछ की। जिसमें हकीकत सामने आई।

बहरहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लेकिन माता की हत्या व पिता जेल जाने के कारण बेटा असहाय हो गया है। हालांकि वह अभी सरथाणा में रहनेवाले रसिक के भाई के घर रहता है। और उन्होंने मासुम को हंमेशा के लिए साथ रखने की तैयारी दिखाई है।