मेरान्यूज नेटवर्क.राजकोट: कोरोना महामारी के कारण मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है। इसके चलते पुलिस और लोगों के बीच अक्सर झड़प की घटनाएं होती रही हैं। फिर आज शहर के किसनपारा चौक के पास, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी का मास्क के मुद्दे पर महिला पुलिस के साथ टकराव हुआ। हालांकि, बाद में उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाया। लेकिन इस बार रीवाबा ने महिला पुलिस अधिकारी पर रवींद्र जडेजा के साथ अशिष्ट व्यवहार किया होने का आरोप लगाया है ।

मीडिया से बातचीत में रीवाबा ने कहा कि उनके पति रवींद्र उनकी कार में जा रहे थे। महिला पुलिस अधिकारी ने तब उनकी कार रोक दी और अशिष्ट व्यवहार किया। और रवींद्र से कहा, तुम कौन हो? अभी नीचे उतरो और लाइसेंस ले आओ, इतना ही नहीं, उन्होंने स्ट्रेट रे जैसे शब्दों का उच्चारण करके बहुत ही अशिष्ट तरीके से व्यवहार किया.

मीडिया से हुई बातचीत में रिवाबा ने बताया कि, वह अपनी कार में पति रविन्द्र के साथ जा रही थी। उसी समय पुलिस द्वारा उसकी कार को रोका गया। इतना ही नहीं महिला पुलिसकर्मी द्वारा बदतमीजी से बात की गई थी। उसके अनुसार पुलिसकर्मी ने रविन्द्र के साथ आरोपी जैसा व्यवहार किया था। और कहा कि, चल गाड़ी से नीचे उतर, और अपना लायसेंस दिखा। तू कौन है ? सीधा खड़ा हो, जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि बादमें पुलिस कमिश्नर को कॉल करने पर कई पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, और मामला शांत किया।

हालाँकि दूसरी ओर पुलिस द्वारा मामले को दबाने का प्रयास किया गया। सूत्रों के मुताबिक झड़प के बाद महिला पुलिस अधिकारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, कुछ ही मिनटों में वे छुट्टी लेकर निकल गए थे।

संवाददाता के मुताबिक, महिला पुलिसकर्मी की पहचान सोनल गोंसाई के रुप में हुई। वह महिला थाने में तैनात है। और किसानपरा चौक में मास्क के लिए चेकिंग कर रही थी, तभी यह घर्षण हुआ। इसके बाद उसकी हेल्थ बिगड़ने पर उसे अस्पताल भी जाना पड़ा था। डीसीपी के अनुसार, इस संबंध में दोनों पक्षो ने एकदूसरे पर आरोप लगाए है। लेकिन बादमें सुलह होने के कारण किसीने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

गुजरात सरकार द्वारा कोरोना महामारी को लेकर राज्य में मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। और इसी बात को लेकर आएदिन पुलिस का लोगो से घर्षण होता रहता है। ऐसेमें कल रात शहर के किसान परा चौक में क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा व पत्नी रिवाबा की मास्क को लेकर महिला पुलिस कर्मचारी से बहस हो गई थी। हालांकि मामले की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। और मामला शांत किया था। लेकिन इस मामले को लेकर रिवाबा ने महिला पुलिसकर्मी पर गंभीर आरोप लगाए है।