मेरान्यूज नेटवर्क.राजकोट : शहर के माधापर क्षेत्र का रहनेवाले युवकने कल देर रात को चलती ट्रेन के सामने कूदकर जीवन का अंत कर लिया था। पत्नी वियोगमे उसके द्वारा यह कदम उठाया जाने की जानकारी प्राथमिक रुपसे सामने आई है। फोटोग्राफी का व्यवसाय करनेवाला यह युवक तीन बहनों का इकलौता भाई और 6 साल के मासूम पुत्र का पिता था। उसकी मौत से तीन बहनोंने भाई और 6 साल के पुत्रने पिता की छाया गंवाई है। और बूढ़े माता-पिता भी गहरे शोकमें डूब गए है।

कल देर रात को ईश्वरीया फाटक के पास एक युवकने सोमनाथ-ओखा ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी थी। घटना के चलते रेलवे और गांधीग्राम पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस की जांच के दौरान मृतक का नाम विजय वेकरिया होनेकी और वह माधापर का रहनेवाला होने की जानकारी सामने आई है। 

मृतक विजय की शादी सात साल पहले मवड़ी क्षेत्र की भावीशा के साथ हुई थी। और दोनों का एक 6 साल का बेटा भी है। कुछ महीनों पहले पति-पत्नीमें अनबन हो गई थी। और पत्नी भावीशा बेटे को लेकर मायके चली गई थी। पत्नी और पुत्र के जाने के बाद से विजय काफी गुमसुम रहने लगा था। और इसी कारण उसने जीवन का अंत कर लिया होने की जानकारी पुलिस सुत्रोंसे सामने आई है।