मेरान्यूज नेटवर्क.राजकोट: शहर के कोठारिया रोड क्षेत्र  का रहनेवाला तड़ीपार आरोपी जयदीप देवड़ा श्रमजीवी सोसायटी में होने की जानकारी पुलिस को मिली थी. जिसके चलते भक्तिनगर पुलिस का काफिला मौके पर पहुँच गया था। लेकिन पुलिस को देखते ही आरोपी ने न सिर्फ तकरार शुरु की थी, बल्कि पास की दुकान का शटर खोल के तलवार निकालकर  हमला बोल दिया था।

हालांकि कॉन्स्टेबल दिव्यराजसिंह झाला ने उसको पकड़ने का प्रयास किया था. और उससे तलवार छीनने  का प्रयास किया था. लेकिन गुस्साए जयदीप ने उनके सर पर तलवार मार दी थी. जिसके कारण बड़ी मात्रा में लोग भी इकठ्ठा हो गए थे. बादमे पीएसआई जेबलिया समेत पुलिस जवानो ने जयदीप को दबोच लिया था. और घायल दिव्यराजसिंह को अस्पताल भेजा गया था.

पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या की कोशिश और फर्ज में रूकावट करने का गुनाह दर्ज कर क़ानूनी कार्रवाई शुरू कर दी हे. बतादे की जयदीप पर पहले भी जुआ और मारामारी समेत के कई गुनाह दर्ज हे. और उसको पहले पासा में भी भेजा जा चूका हे. कुछ समय पहले उसको तड़ीपार किया गया था लेकिन फिर भी वह शहर में घूमता होने की जानकारी के चलते पुलिस उसको पकड़ने गई थी।

पुलिस ने बदमाश जयदिप उर्फ जयलो विजयभाई देवडा को दबोचा। और लोगो के बीच लेजाकर सबक सीखाया था। साथ ही अपने तरीके से जयदेव को कानून व्यवस्था का पाठ भी पढ़ाया था। यह दृश्य देखने के लिए लोग भी उमड़ पड़े थे। और आरोपी जयदीप लोगो से माफी मांगता नजर आया था।