मेरान्यूज नेटवर्क.अहमदाबाद : कोरोना वायरस के संकट काल में जब से इम्युनिटी की चर्चा शुरू हुई है। और लोग अपनी फिटनेस पर ध्यान देने लगे है। इसी बीच हाल ही में कोरोना को हराकर लौटे गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने सोशल मीडिया में जॉगिंग और जिम करते हुए अपनी दो फोटो डाली है। जिसकी हरकोई तारीफ कर रहा है। यह तस्वीरे राज्य में चर्चा का विषय बन चुकी है।

दशकों से गुजरात की राजनीति में एक्टिव शंकरसिंह 80 साल की उम्र में इस तरह कसरत कर रहे हैं और पूरी तरह से फिट हैं, जिसपर हर कोई फिदा हो गया। शंकर सिंह वाघेला ने ट्विटर पर कैप्शन लिखा, 'तन फिट + मन फिट = लाइफ हिट''। जिसके चलते लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। और बापु के नामसे प्रसिद्ध शंकरसिंह वाघेला की तारीफ करने लगे है।

बतादें कि जून के महीने में शंकर सिंह वाघेला कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वे होम क्वारनटीन में चले गए थे। इस दौरान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर उनका हाल जाना था। गुजरात में अपनी राजनीति के शुरुआती दिनों में नरेंद्र मोदी और शंकर सिंह वाघेला की दोस्ती की चर्चाएं रहती थी। यही कारण रहा कि बीमारी की खबर मिलते ही पीएम मोदी ने उन्हें फोन मिलाकर हाल जाना था।