मेरान्यूज नेटवर्क.राजकोट: जसदन के खानपर गांव में दो दिनों पहले एक युवक की हत्या की गई थी। मृतदेह को जसदन थाना क्षेत्र में फेंककर हत्यारे फरार हो गए थे। मामले की जांच के दौरान चौंकानेवाली हकीकत सामने आई है। जिसमें पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा होने की जानकारी मिली। इतना ही नहीं मृतक व उसकी पत्नी की लवमैरिज होने के बावजूद पत्नी द्वारा उठाए गए इस कदम को लेकर पुलिस भी चौंक उठी। और दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

संवाददाता के मुताबिक, खानपर गांव का रहनेवाला और यहां पर पान की दुकान चलानेवाला 32 वर्षीय हरेश सोमाभाई किहला नामक युवक दो दिनों पहले किसी काम से घर से बाहर गया था। और रातभर घर नहीं लौटा। इतना ही नहीं दूसरे दिन उसकी हत्या की गई लाश पुलिस को मिली। जिसके चलते लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने जांच शुरु की थी।

जांच के दौरान मृतक पर प्रोहिबिशन के दो केस दर्ज होने की और उसने लवमैरिज की होने की जानकारी पुलिस को मिली। जिसके चलते पुलिस ने मृतक की पत्नी रेखाबेन की पूछताछ शुरु की। जिसमें दोनों की दो संताने होने के साथ-साथ उसका दिनेश उर्फ महेश मकवाणा से अवैध संबंध होने की हकीकत भी सामने आई। जिसके चलते दोनों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ करने पर उन्होंने अपना गुनाह स्वीकार किया है।

पुलिस के मुताबिक, पहले तो मृतक की पत्नी रेखा पति की मौत से दुःखी होने का ड्रामा करने लगी थी। लेकिन कड़ी पूछताछ के बाद उसने सच्चाई उगली। और बताया कि, पति हरेश को उसके और महेश के प्रेम संबंध का पता चल गया था। जिसको लेकर आएदिन दोनों में झगड़े हो रहे थे। इसी वजह से महेश के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया था।

प्लान के अनुसार जब पति सो गया तो उसने खुदाई करने की लोहे की कोस से अंधाधुंध वार किए। और प्रेमी महेश की मदद से उसका गला भी घोंट डाला। उसके मरने की तसल्ली होने के बाद शव को कंबल में लपेटकर बाइक से जसदन-खानपर रॉड पर फेंककर वापिस लौट गए थे। बहरहाल दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।