जामनगर : कालावड़ के विजरखी गांव में फिल्मी स्टाइल मर्डर की घटना सामने आई है। जिसमें एक शख्स ने चलती बस के अंदर ही धारदार हथियार से वार कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। इन दृश्यों को देखकर बस में सफर कर रहे पैसेंजर कुछ समय तक सुन्न हो गए। हालांकि तुरंत ही स्वस्थ होकर उन्होंने न सिर्फ आरोपी को पकड़ लिया। बल्कि उसे खंभे से बांधकर पुलिस को खबर कर दी थी। 

पुलिस के मुताबिक, यह सरकारी बस जामनगर से जुनागढ की तरफ जा रही थी। तभी उसमें सवार दो लोगोंमे झगड़ा हो गया था। जिसमें देखते ही देखते आरोपी ने धारदार छुरा निकाला। और किसीके कुछ समजने से पहले ही 40 साल के हितेशभाई पंड्या के गले पर वार करने लगा। चलती बसमें हुए इस खूनी खेल को देख अन्य यात्री सुन्न हो गए। और ड्राइवरने भी बस को वहीं रोक दिया।

इधर काफी खून बह जाने के कारण हितेशभाई की मौके पर ही मौत हो गई। बादमें अन्य यात्रियों ने भी हिंमत जुटाकर न सिर्फ आरोपी का सामना किया, बल्कि उसकी अच्छी तरह पिटाई कर एक खंभे से बांध दिया। बहरहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम   के लिए भेजकर उसके परिजनों को सूचना दी गई है। और आरोपी को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।