मेरान्यूज नेटवर्क.मुंबई : नाम मै तुलसी कुमार को न केवल सेलो बजाते हुए देखा जाएगा, बल्कि अपने नवीनतम सिंगल 'नाम’ में उन्हें कंटेम्पररी डांस का प्रदर्शन करते भी देखा जाएगा, जिसमें सफल गायक मिलिंद गाबा भी होंगे। तुलसी ने अपने नए कौशल के साथ अपने दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए जी-जान लगाकर कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इस वीडियो के लिए, तुलसी कुमार ने कुछ हफ्तों के लिए अपने कोरियोग्राफर श्रेयोशी के साथ कंटेम्पररी डांस  का प्रशिक्षण लिया और साथ ही साथ सेलो प्ले करने भी सीखा, ताकि म्यूजिक वीडियो में उनके किरदार के साथ न्याय किया जा सके। पहली बार अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए, गायक तुलसी कुमार कहती हैं, "इस सांग में एक वाइड स्ट्रिंग सेक्शन के साथ एक भव्य म्यूजिक का प्रोडक्शन किया गया है, सेलो भाग और अन्य विभिन्न उपकरण के साथ यह एक बहुत ही शानदार ट्रैक है। वीडियो में मैं एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो म्यूजिक से प्यार करती है और सेलो बजाती है। मैंने इस बड़े से इंस्ट्रूमेंट को कैसे पकड़ना है, और प्ले करना है इसके लिए मैंने बेसिक रूप से प्रशिक्षण लिया। वीडियो में कंटेम्पररी डांस का एक हिस्सा भी है और जब तक मैं एक प्रशिक्षित डांसर नहीं हूं, मैंने हमेशा इसके प्रति लगाव रख इसे सीखना पसंद किया। जब हमने इस स्पेशल वीडियो के लिए एक कंटेम्पररी डांस पार्ट को शामिल करने का फैसला किया, तो मैंने कुछ दिनों के लिए अपने कोरियोग्राफर के साथ प्रशिक्षण लिया क्योंकि डांस का यह फॉर्म बहुत कठिन है जिसमें लिफ्ट और टर्न जैसी कुछ तकनीकें शामिल हैं, इसलिए पहले से सीखना और प्रशिक्षण आवश्यक था। "

भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत और पछताओगे प्रसिद्धि जानी द्वारा लिखा गया, रोमांटिक गीत श्रोताओं के दिल को छूता है और हर पक्ष से मानवीय पहलू की सरल भावना से जोड़ता है। नाम जो कि निर्माण द्वारा कंपोज्ड और मिलिंद के म्यूजिक से बना है, अरविंद खेरा द्वारा निर्देशित यह सांग आपको दिखाएगा कि कैसे  'प्यार हमेशा अपनी राह पाता है ’। यह सिंगल 27 जुलाई 2020 को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर होगा।