मेरान्यूज नेटवर्क. मोरबी: अणिचारी चौकडी के पास कल एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें टर्न लेते समय लोडेड कंटेनर कार पर पलट गया। इसी कारण कार के परखच्चे उड़ गए। और कार में सवार तीन लोगों की न सिर्फ मौके पर मौत हो गई, बल्कि सभी के शव भी क्षत-विक्षत हो गए थे। जिसके चलते क्रेन द्वारा कंटेनर हटाने के बाद कार काटकर शव निकालने पड़े थे। 

संवाददाता के मुताबिक, हादसा अणिचारी चौकडी के पास हुआ। खाखरेची गांव की तरफ जा रही एक कार कंटेनर के बगल से उसे ओवरटेक कर रही थी। उसमें तीन लोग सवार थे। तभी अचानक कंटेनर पलटकर कार के ऊपर गिर गया। भारी-भरकम कंटेनर के चलते पूरी कार के परखच्चे निकल गए थे। और उसमें फंसे शव भी क्षत-विक्षत हो गए। जिसके चलते कार में लाशें घंटों तक फंसी रही। बादमें क्रेन की मदद से कंटेनर हटाने के बाद भी कार काटकर शव निकालने पड़े थे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि कोई मदद नहीं कर सकता था। कंटेनर को सिर्फ क्रेन की मदद से ही हटाया जा सकता था। मौके तक पहुंचने में क्रेन को आधा घंटा लगा। इसके बाद कंटेनर कार से हटाया गया। मृतकों की पहचान मोरबी जिले के निवासी निलेशभाई चाडमिया, बेचरभाई चाडमिया और खाखरेची गांव के रहनेवाले गौतम संतोकी के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतको के परिजनों को जानकारी देकर कानूनी कार्रवाई शुरू की है।