मेरान्यूज नेटवर्क. गीर सोमनाथ : पिछले कुछ दिनों से सौराष्ट्र के शहरों में लगातार बारिश जारी है। इस बीच गीर सोमनाथ जिले में सोमवार को मूसलाधार बारिश हुई। जिसमें अलग अलग तहसील में तूफानी हवाओं के साथ 5 से 8 इंच पानी बरसने से तालाब और नदियां लबालब हो गई है।  इसी बीच हिरण नदी  में कुछ युवकों ने खतरनाक स्टंट किए थे। तो एक कार पानी में बहने लगी थी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

वीडियो माधुपुर-जांबुर गांव की हिरण नदी का है। जहां बारिश के कारण लोग खुशी से झूम उठे। और स्थानीय युवक पानी में खतरनाक स्टंट करते स्पष्ट दिखाई दे रहे है। हालांकि उनके इस स्टंट से किसीको कोई नुकसान होने की खबर नहीं मिली। लेकिन ऐसे सरेआम किए गए स्टंट को लेकर प्रशासन के खिलाफ कई सवाल लोगोंमे उठने लगे है। 

लगातार भारी बारिश होने के कारण कई लोगों के घरों में पानी भर गया था। और कई रास्ते भी नदीमें तब्दील हो गए थे। इतना ही नहीं सोनारिया नदी में एक कार पानी में बहने लगी थी। तो 6 पशु भी पानी के बहाव में बह गए थे। साथ ही स्थानीय नदियां ओवरफ्लो होने के कारण हिरण डेम ओवरफ्लो हो गया और उसके सात गेट खोले गए है। जिसके चलते आसपास के गांवों को एलर्ट किया गया है। 

भारी बारिश से वेरावल, सूत्रापाडा, कोडीनार और ऊना समेत कई तहसीले प्रभावित हुई। और लगातार पानी गिरने से खेतों में पानी भरने के कारण फसले सड़ने की नौबत आ गई है, जिसने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। भारी बरसात से मूंगफली की फसल के बड़े पैमाने पर खराब हो जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मौसम विभाग ने आनेवाले तीन दिनों तक भारी बारिश की संभावना जताई है। जिसके चलते ही प्रशासन ने एनडीआरएफ को तैनात कर दिया है।