मेरान्यूज नेटवर्क, अहमदाबाद: गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघानी ने हाल ही में राहुल गाँधी और उनके परिवार के बारे में विवादास्पद बयान दिया था. जिसे के विरोध के चलते जीतू वाघानीने अपने बयान पर माफी मांग ली है. दूसरी और इस मामले में कांग्रेस की महिला कार्यकर अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए जीतू वाघानी की पत्नी का सन्मान करने उनके घर पहुंची थी. 

गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघानी ने हाल ही में राधनपुर में बयान दिया था की राहुल गांधी जन्मे तब से कमांडो की सुरक्षा में रहे है, उनको इस देश के संस्कार कहा से मिल होगे पता नहीं, जब राहुल को उनकी माता स्तनपान कराती होगी तब भी कमांडो की सुरक्षा रखते होंगे के नहीं वो पता नहीं. वाघणी के इस बयान के बाद राजकीय मुद्दा गरमाया और कल उन्होंने माफी मांगते हुआ कहा की मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया. माँ और बेटे का रिस्ता तो पवित्र होता है. 

कांग्रेस की महिला कार्यकर भी वाघानी के भावनगर स्थित घर अनोखा विरोध प्रदर्शन करने पहुंची थी. कांग्रेस महिला कार्यकर फूलो का हार लेकर जीतू वाघानी की पत्नी का सन्मान करने पहुंची थी. हालांकि पुलिस ने इन महिला कार्यकारो को हिरासत में लेकर उन्हें पुलिस स्टेशन ले जाया गया.