मेरान्यूज नेटवर्क.अमरेली : सूरत के उधोगपति व लाठी के दुधाला गांव निवासी सवजी धोलकिया ने पिछले साल एक तालाब का निर्माण करवाया था। जिसको नारण सरोवर नाम दिया गया था। हाल ही में हुई बारिश के कारण नारण सरोवर पानी से लबालब हो गया है। जिसके चलते ही सवजी धोलकिया ने जेटपेक की मदद से आकाश में उड़ते हुए आरती उतारकर नए जल का अनूठा स्वागत किया था। उसके द्वारा उतारी गई आरती का वीडियो सामने आया है। जिसे लोग देखते ही रह गए है। और यह वीडियो जमकर वायरल हुआ है। 

इसी दौरान ही अन्य कुछ स्थानीय लोगो ने भी करतब दिखाए थे। जिसमें उंचाई पर बंधी रस्सी पर साइकिल चलाई गई थी। तो अन्य एक युवति रस्सी पर चलकर नदी पार करती दिखाई दी थी। सवजी धोलकिया ने किसीसे कोई भी मदद लिए बिना करोड़ो रूपये खर्च कर अपने गांव के लिए इस सरोवर का निर्माण किया था। और इसके पानी से लबालब होने पर स्थानीयों में भी काफी खुशी का माहौल छाया है। 

बतादे कि, अपने गांव दुधाला समेत आसपास के क्षेत्रों में पानी की समस्या देखकर सवजी धोलकिया द्वारा नारण सरोवर बनाया गया है। 280 बीघा जमीन पर बने इस सरोवर में 150 बीघा जमीन में प्लांटेशन कर के सुंदर गार्डन बनाया गया है। इसको बनाने के लिए 15 हिटाची मशीन द्वारा प्रतिदिन 22 घंटे काम किया गया था। और 260 से ज्यादा मजदूरों ने रातदिन देखे बिना 120 दिनों काम किया था।