गीरसोमनाथ : गुजरात में होनेवाले उपचुनावों के मद्देनजर भाजपा नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल इस समय सौराष्ट्र के दौरे पर हैं। इसी दौरान आज पाटिल प्रथम ज्योतिर्लिंग सोमनाथ महादेव के दर्शन करने पहुंचे थे। जहां सोशियल डिस्टनसिंग व मास्क के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए कार्यकर्ता गरबा खेलते नजर आए। जिसका वीडियो वायरल होने के कारण लोगोंमे कई सवाल उठने लगे है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्यामें मौजूद है। और बीच रास्ते पर गरबा खेल रहे है। प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करने के उत्साह में इनमें से किसीको सोशियल डिस्टनसिंग तो याद ही नहीं है। साथ ही कई कार्यकरो ने मास्क भी नहीं पहना है। और रास्ते के बीच किए जा रहे गरबे को लेकर ट्रेफिक भी जाम हो गया है।

गौरतलब है कि, गुजरात में कोरोना के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अनलॉक के नियमों को पालन कराने के लिए प्रशासन ने जुर्माने की राशि भी 500 से 1000 रुपए कर दी है। और पुलिस भी डंडे के जोर पर गरीबो और मजदूरों से भी जुर्माना वसूल रही है। लेकिन वहीं पुलिस भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के दौरान सरेआम नियमों का भंग होने के बावजूद भी मौन दिखाई दे रही थी।