मेरान्यूज नेटवर्क.राजकोट: मुख्यमंत्री विजय रूपाणी आज बुधवार, २९ जुलाई को उप मुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल के साथ कोरोना संक्रमण और नियंत्रण की समीक्षा के लिए राजकोट और वडोदरा के एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे। 

वे आज बुधवार को राजकोट पहुंचकर राजकोट शहर और ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना कोविड-१९ की स्थिति के संदर्भ में कलक्टर, मनपा आयुक्त, डीडीओ और पुलिस आयुक्त के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। 

अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री सांसद, विधायक और राजकोट के महापौर और मनपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 

विजय रूपाणी और श्री नितिनभाई पटेल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की राजकोट शाखा के अग्रणी डॉक्टरों और राज्य सरकार के महत्वपूर्ण डॉक्टरों के साथ भी बैठक करेंगे। बाद में वे राजकोट में प्रेस वार्ता करेंगे और दोपहर बाद वडोदरा के लिए प्रस्थान करेंगे। 

मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के साथ राजकोट एवं वडोदरा के इस समीक्षा दौरे में मुख्य सचिव अनिल मुकीम, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के.  कैलाशनाथन और स्वास्थ्य विभाग की प्रधान सचिव डॉ. जयंति रवि भी शामिल होंगे। 

मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री इन वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दोपहर बाद ३ बजे वडोदरा पहुंचेंगे। 

वे वडोदरा में भी शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र की कोरोना संक्रमण नियंत्रण स्थिति की समीक्षा के लिए जिले के शहर प्रशासन, मनपा और पंचायत एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 

मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री वडोदरा शहर एवं जिले के विधायकों, महापौर और पदाधिकारियों सहित आईएमए की वडोदरा शाखा के अग्रणी डॉक्टरों के साथ सिलसिलेवार बैठक आयोजित कर हालात का ब्यौरा हासिल कर मार्गदर्शन देंगे। वडोदरा में बैठकों की श्रृंखला पूरी करने के बाद मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री मीडिया के साथ बातचीत करेंगे और फिर गांधीनगर वापस लौट आएंगे।