मेरान्यूज नेटवर्क.अमरेली : आमतौर पर शेर-शेरनी को देखकर लोगों के होश उड़ जाते है। और उसके सामने आने पर धड़कने तक रुक जाती है। ऐसे में इसी जिले के निवासी एक युवक ने चौंकानेवाला दावा किया है। इस युवक के अनुसार, जब वो सो रहा था, तब अचानक एक शेरनी आकर उसकी छाती पर बैठ गई। लेकिन बिना हिंमत गंवाए उसने पूरी ताकत से उसको धक्का दिया तो वह डरकर वहां से चली गई थी। 

मानने में नहीं आए ऐसा दावा करनेवाले इस युवक की पहचान विपुल खेलैया के रुपमें हुई। वह सावरकुंडला के अभारमपारा गांव का निवासी है। उसने बताया कि, वह रात को सो रहा था। तभी अचानक से सीने पर भारी वजन महसूस होने लगा। जब मैंने आंखें खोली तो देखा की शेरनी मौत की आंखों से मुझे घूर रही थी। उसे देखकर मेरी सिट्टीपिट्टी गुम हो गई। कुछ सेकंड तो लगा कि, अब बचना नामुमकिन है। हालांकि मैंने इस विकट समय में सूझबूझ से काम लिया।

मैंने अपनी पूरी शारीरिक व मानसिक ताकत लगाकर शेरनी को जोर से धक्का दे दिया। हालांकि मुजे जरा भी विश्वास नहीं था कि, मेरे धक्के से शेरनी को कोई फर्क पड़ेगा। लेकिन मेरे आश्चर्य के बीच मेरे धक्के से वह छाती से नीचे गिर गई। और शॉक्ड होकर वापस जंगल की तरफ चली गई। शायद शेरनी ने महसूस किया होगा कि मैं उसका शिकार नहीं था और उसने मुझे चुनकर बहुत बड़ी गलती की है।