मेरान्यूज नेटवर्क.अहमदाबादः अहमदाबाद की एक स्कूल में लगे पेड पर 6 फीट लंबा साप था जीसे देख सब लोग डर गए थे. ये साप पेड पर यहां से वहां गुम रहा था की उसी वक्त सबने एनिमल लाईफ केर में कोल कर के साप की जानकारी दी थी. सांप के बारे में जान तुरंत एनिमल लाईफ केर का स्टाफ वहां पहूंच गया था. उन्होने ईस सांपका रेक्यू कीया था. जीसे देख आप भी भयभीत हो जाओगे.

अहमदाबाद के सेटेलाईट एरिया में आई हुई संस्कार स्कूल का ये वीडियो है. मंगलवार को यहां स्कूल के कंपाउन्डमे सांप देखा गया था. ये सांप कंपाउन्ड के पेड की टहेनीओ पर लीपटा हुआ था. हाला की ये सांप झहरीला नहीं था फीर भी लोग ईसे देख के पहेले ही डर चुके थे. रेकस्यू करने के लीए आये हुए एनिमल लाईफ केर के विजय डाभी और उन की टीमने उसे पेड से नीचे गीरते ही तुरंत वो कहीं छीप जाए उससे पहेले पकड के उस्का रेस्क्यू कीया था.

विजय डाभी का कहना है की, ये सांप बहूत तेज चलता है. ये पेड पर छोटे पक्षीओ के अंडे खाने के लीए पेड पर चढा होगा. ये सांप पेड पर चलने में काफी माहेर होते है. हाला की लोग ईसे देख के डर जाते है, लेकीन ये झहरीला नहीं हौता है. खास कर सांप बारीश के मौसममे ज्यादा दीखाई देते है. अगर आप के वहां भी आप को सांप दीखे तो तुरंत एनीमल लाईफ केर का संपर्क कर शक्ते है. सांप को खुद पकडने की कोशिश ना  करे, क्यू की आप साप के बारे में अगर नहीं जान ते तो ये आपके लीये या फीर सांप के लीये भी जान लेवा बन शक्ता है. अगर सांप के अलावा भी कोई जंगली जानवर दीखाई दे तो आप उसे मारे नहीं और पकडने की कोशिश ना करे हमारा संपर्क करे हम उनको और आप को दोनो को बचाएंगे.