मेरान्यूज नेटवर्क. अहमदाबाद : शहर के राणिप क्षेत्र में रहनेवाले देवेंद्र ओझा नामक एक बुजुर्ग ने अडालज नर्मदा केनाल में कूदकर खुदकुशी कर ली। बहू और उनके परिजनों की प्रताड़ना से तंग आकर उन्होंने यह कदम उठाया होने की जानकारी खुद मृतक के बेटे ने दी है। और इसके लिए साबरमती पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। 

मृतक के बेटे रोहन ने बताया कि, कुछ समय पहले उसकी सगाई भूमिका प्रजापति नामक युवति से हुई थी। हालांकि पारिवारिक झगड़े के कारण उसने खुद यह सगाई तोड़ दी थी। लेकिन कुछ दिनों बाद भूमिका ने उसको फोन कर ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था। और कहा था कि, हम 8 महीनों तक साथ घूमे है, अब अगर तुम मुझसे शादी नहीं करोगे तो में तुम पर और तुम्हारे पिता पर शिकायत दर्ज कर बदनाम कर दूंगी। साथ ही उसके पिता को जानसे मारने की धमकी देकर घर बुलाने लगी। 

पिता की जान और नौकरी जाने के डर से रोहन वहां चला गया। वहां भूमिका ने पहले से कागजात समेत वकील को तैयार रखा था, और जबर्दस्ती शादी कर ली। इधर शादी की खबर मिलने पर पिता ने उसको जायदाद से बेदखल कर दिया। लोकडाउन के दौरान खुद की नौकरी छूट जाने और कोरोना पॉजिटिव आने के कारण उसने पिता से मदद मांगी। जिसके चलते पिता देवेंद्रभाई तुरंत उपचार के लिए उसे अपने साथ ले गए। हालांकि इस बात की खबर मिलते ही भूमिका भी वहां पहुंच गई। और पिता को भलाबुरा कहने के साथ मुजे वहां से ले गई। 

इन बातों से परेशान पिता ने रोहन और परिवार को मैसेज किया। जिसमें लिखा था कि, में भूमिका और उसके परिजनों से तंग आ चुका हूं। जो बारबार गलत आरोप लगाकर प्रताड़ित कर रहे है। इस परिस्थिति से खुद को और परिवार को बाहर निकालने का कोई भी रास्ता नहीं होने के कारण में खुदकुशी करने जा रहा हूं। जिसके चलते परिजन तुरंत उसकी खोजबीन में जुट गए। इसी दौरान अडालज केनाल से उसका शव मिला। रोहन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी भूमिका, साली श्रद्धा और साले ब्रिजेश के खिलाफ मामला दर्ज किया है।