अहमदाबाद : कोरोना महामारी के बीच शहर में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। ऐसे में अब भाजपा सांसद के बंगले में चोरी की घटना सामने आई है। इस मामले में डिजिटल लॉकर की प्लेट खोल 10 लाख रु चुरानेवाली नौकरानियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह दोनों बहनें है, और टेक्नीशियन को पासवर्ड सेट करने के लिए लॉकर खोलता देख दोनों को यह विचार आया होने का स्वीकार उन्होंने किया है। जिसे लेकर पुलिस ने दोनों पर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है। 

संवाददाता के मुताबिक, भाजपा के सांसद किरीट सोलंकी के बंगले में चोरी का मामला सामने आया। जिसमें रविवार को सांसद ने शिकायत दर्ज कराई थी, और घर के डिजिटल लॉकर से करीब 10 लाख रुपए की कीमत के गहने चोरी होने की जानकारी दी। शुरु से ही पुलिस को यहां काम करनेवाली दो सगी बहनों पर शक था। और उसकी पूछताछ में मामले का भेद खुल गया था।

दोनों बहनों जाया व रीटा ने कहा कि, कुछ दिनों पूर्व लॉकर के पासवर्ड में गड़बड़ी आने पर टेक्नीशियन को बुलाया गया था। और उसने लॉकर की प्लेट के स्क्रू खोल उसमें नया पासवर्ड सेट कर दिया था। यह सब देखकर उनको लॉकर खोलने का आइडिया मिल गया था। मौका पाते ही दोनों ने इसी तकनीक से लॉकर खोल लिया और उसमें रखे सोने व डायमंड के करीब 10 लाख रुपए की कीमत के गहने उड़ा लिए थे।