मेरान्यूज नेटवर्क.राजकोट: शहर के मोटामौवा क्षेत्रमें स्थित एक मंदिर के पुजारीने प्रेम के पर्व वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या को ऐसा घिलौना काम किया है जिससे प्रेम का नाम बदनाम हुआ है। काल भैरव मंदिर का पुजारी बोनी एक शादीशुदा महिला पूर्वी के प्यार में पागल था। लेकिन महिला द्वारा इन्कार किया गया था। जिसके चलते गुस्से में आकर पुजारीने उसको जिंदा जला दिया था। घटना के दौरान बोनी खुद भी जल गया था।  

घटना के चलते पुलिस स्थल पर दौड़ गई थी। पुलिस के मुताबिक, पुजारी बोनी ने अपने यहां मजदूरी करती पूर्वी नामक महिला को फोन करके बुलाया था। और उसको धमकी दी थी कि, मुझसे शादी कर लो वरना में तुम्हे जिंदा जला दूंगा। इतना ही नही पूर्वी के इन्कार करने पर बोनी ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी थी। और खुद को बचाने का प्रयास कर रही महिला को रोकने के चक्करमें खुद भी थोड़ा जल गया था।

फ़िलहाल गंभीर हालात में महिला को सरकारी अस्पताल और पुजारी को साधारण ईजा के कारण खानगी अस्पताल भेजा गया है। और यूनिवर्सिटी पुलिसने बोनी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कर के कानूनी कार्रवाई शुरु की है। बता दे कि, अक्सर एक तरफा प्यार जब पागलपन बन जाता है तब निर्दोष व्यक्ति को ही इसकी किंमत चुकानी पड़ती है। ऐसे ही महिला की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है।