मेरान्यूज नेटवर्क. जामनगर : लोकसभा चुनावों के चलते भाजपा-कोंग्रेस द्वारा अपने उमीदवार घोषित किए जा रहे है। ऐसे में हाल ही में जामनगर लोकसभा सीट के लिए पुनमबेन माडम के नाम की घोषणा की गई थी। जिसके चलते क्रिकेटर रविन्द्र की पत्नी रिवाबा की समर्थक भावनाबा जडेजा द्वारा इसे क्षत्रिय समाज की अवहेलना बताकर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। हालांकि रिवाबाने उनके द्वारा की गई बातों का पूरी तरह खंडन किया है।

क्या कहा भावनाबा जडेजा ने ?

नेशनल वुमन्स पार्टी की प्रेसिडेंट भावनाबा जडेजा का एक विडियो सोशियल मिडियामें वायरल हुआ है। जिसमे रिवाबा समर्थक भावनाबा ने भाजपा की नीतियों की आलोचना की है। और बताया है कि, भाजपा द्वारा एक लॉलीपॉप की तरह करणीसेना के अध्यक्ष रिवाबा को  शामिल किया गया था। समाज मानता था कि, उनको लोकसभा चुनावों का टिकट दिया जाएगा। लेकिन ऐसा नही कर भाजपाने समाज की आशाओं पर पानी फेर दिया है। जिसके चलते में जामनगर से चुनाव लड़ूंगी और जीतकर दिखाउंगी।

रिवाबाने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि, भावनाबा मेरा नाम लेकर क्षत्रिय समाज की बात कर रहे है। लेकिन वह अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा से ज्यादा कुछ नही है। उनके द्वारा क्षत्रिय समाज को गलत रास्ते पर ले जाने का प्रयास किया गया है। जिसका में विरोध करती हूं। समाज के ही हकुभा जडेजा को कैबिनेट में शामिल कर भाजपा ने समाज को प्रतिनिधित्व दिया है। ऐसे में मुझे टिकट मिलने या न मिलने से कोई फर्क नही पड़ता है। में प्रधानमंत्री की विचारधारा से प्रभावित हो कर भाजपा से जुड़ी हु। लोकसभा चुनाव की टिकट के लालचमे नही।