मेरान्यूज नेटवर्क: भावनगर (गुजरात): गुजरात के भावनगर जिले में एक युवक की दो दिन पहले तकरीबन नौ लोगो ने मिलकर ह्त्या की थी. इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर के अपराधिओं नो पकड़ ने के लिए कार्यवाही शुरू की है. जिस राजपूत युवक की ह्त्या की गई है उस के पिता तथा बहन भावनगर पुलिस में है. युवक की पहचान सुजनसिंह परमार के रूप में की गई है. सुजनसिंह परमार की बहन और भाई की पांच दिन बाद शादी है.

भावनगर शहर के कालीयाबिड इलाके में शनिवार को सुजनसिंह परमार और भगीरथसिंह हडियल पर नौ लोगो ने तलवार से हमला किया था. जिस में सुजनसिंह परमार की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई और घायल भगीरथसिंह का इलाज अस्पताल में चल रहा है. सुजनसिंह के पिता भावनगर पुलिस सुप्रीडेन्डेन्ट की ऑफिस में एमओबी शाखा में पुलिसकर्मी है. सुजनसिंह की बहन विलासबेन भी भावनगर के नीलमबाग थाने में पुलिसकर्मी है. दुर्भाग्यवश नीलमबाग थाने के एरिया में ही सुजनसिंह की ह्त्या कर दी गई और बहन के पुलिस स्टेशन में भाई की ह्त्या की रिपोर्ट दर्ज की गई.  सुजनसिंह अपनी बहन और भाई की शादी के निमंत्रण कार्ड बाँट रहे थे.  सुजनसिंह की ह्त्या पुरानी दुश्मनी और थर्टी फस्ट की सेलिब्रेशन के दौरान हुए झगड़े के कारण हुई है.  सुजनसिंह की शादी भी एक साल पहले हुई थी. बहन की शादी से पहले भाई की अर्थी उठने से परिवार में मातम छा गया था.

स्थानिक पुलिस ने इस मामले में हरूभा पीपली, जे.डी. सरवैया, जयदीप लाखाणी, कोणार्कसिंह परमार समेत नौ लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.